Jharkhand : ऑनर किलिंग: भाई ने 4 दोस्‍तों के साथ मिलकर बहन व उसके प्रेमी को मार डाला

JoharLive Teem : पुलिस ने जिले के बासल ओपी क्षेत्र में एक प्रेमी युगल के हत्याकांड का खुलासा किया है। यह ऑनर किलिंंग का मामला था। लड़की के भाई ने ही अपने फुफेरे भाई की मदद से अपनी बहन और उसके प्रेमी की हत्या की थी। पुलिस ने लड़की के भाई सहित चार हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी प्रभात कुमार ने सोमवार को चार हत्यारोपित को मीडिया के समक्ष पेश करते हुए बताया कि गत 17 जून की रात को सालगो एवं भण्डरा गांव से आगे प्रेमी-प्रेमिका राजकुमार बेदिया व अनीता कुमारी अपने-अपने घर से भाग गए थे। इस संबंध में बासल थाना में 21 व 22 जून को गुमशुदगी की मामला दर्ज किया गया था। 23 जून को शव मिलने के बाद बासल थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। इस क्रम में पता चला कि मृतका अनीता कुमारी का प्रेम संबंध ग्राम सालगो निवासी मृतक राजकुमार बेदिया से था।

यह मृतका के भाई श्याम उरांव को पसंद नहीं था। इसके बाद श्याम ने दोनों की हत्या की साजिश रच डाली। इसके बाद श्याम ने मृतक राज बेदिया को फोन कर घाघरा टॉगरी पहाड़ी पर बुलाया। इसके बाद श्याम ने अपने फुफेरे भाई अंजन उरांव, दोस्त मनोज प्रजापति एवं अमित कुमार लिण्डा के सहयोग से दोनों की हत्या कर दी। दोनों को किरोसिन छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया।