Ranchi : बम की सूचना पर रोकी गयी रांची-दिल्ली विस्तारा विमान

JoharLive Teem : बिरसा मुंडा हवाई अड्डा रांची पर विस्तारा की फ्लाइट में बम मिलने की सूचना पर अचानक फ्लाइट को रोक दिया गया। फ्लाइट बिरसा मुंडा हवाई अड्डा रांची से दिल्ली जाने वाली थी। मिली जानकारी के अनुसार बिरसा मुंडा हवाई अड्डा पर विमान में बम मिलने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई।
बम की सूचना के बाद फ्लाइट को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर रोक दिया गया है। बम की सूचना से फ्लाइट के यात्रियों में दहशत है। पुलिस अधिकारी जांच में जुटे हैं। एयरपोर्ट ऑथरिटी फिलहाल तफ्तीश कर रहा है।
विस्तारा एयरलाइंस में बम होने की अफवाह पर रांची एयरपोर्ट में अफरा-तफरी मच गई विमान को अचानक लैंड करना पड़ा उसके बाद एयरपोर्ट सिक्योरिटी बम स्क्वायड वाराणसी पुलिस के अधिकारी पहुंचे और गहनता से छानबीन की लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला।
सिटी एसपी, डोरंडा थाना प्रभारी सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं हालांकि सूचना फेक है फिर भी जांच की जा रही है विमान में यात्रा कर रहे एक यात्री ने हीं बम होने की सूचना दी थी। यह अफवाह फ्लाइट देरी होने की वजह से फैलाई थी पुलिस उसकी तलाश कर रही है उसे खिलाफ एफ आई आर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।