झारखंड में एकबार फिर से जनाधार की तलाश में जुटा जदयू, राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह व प्रदेश प्रभारी अशोक चौधरी पहुंचे रांची

रांची: जनता दल यूनाइटेड के दो दिवसीय राज्य स्तरीय सम्मेलन को लेकर मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और प्रदेश प्रभारी सह बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी रांची पहुंचे. रांची पहुंचने पर एयरपोर्ट पर जदयू कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए और कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की जाएगी. वहीं रांची पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि झारखंड में जदयू कैसे फिर से सदन में अपनी मौजूदगी दर्ज करे इसको लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए जाएंगे.

उन्होंने बताया एक वक्त हुआ करता था जब झारखंड में जेडीयू के नौ से दस विधायक हुआ करते थे, लेकिन दुर्भाग्यवश आज एक भी नहीं है. क्या कमी आ रही है और किस प्रकार उस कमियों को दूर कर फिर से सदन में अपनी मौजूदगी दे सके. इन सभी मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की जाएगी.
वहीं, बिहार में शिक्षा विभाग द्वारा जारी किए गए दो कैलेंडर को लेकर मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि यह कुछ पदाधिकारी की गलती से हुआ है, जैसे ही मुख्यमंत्री को इसकी जानकारी हुई उन्होंने सुधार करने के लिए कहा है. वहीं, प्रदेश प्रभारी अशोक चौधरी ने बताया कि जनवरी महीने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के भी झारखंड आयेंगे. इसको लेकर भी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें: आपकी योजना-आपकी सरकार-आपके द्वार कार्यक्रम: डॉ लंबोदर महतो ने किया कार्यक्रम स्थल का मुआयना, लगभग 400 आवेदन की हुई ऑनलाइन एंट्री