बंजरगी की ‘मुन्नी’ को आधी बात सुन आया गुस्सा बोलीं-अंतिम मौका दे रही हूं

हैदराबाद : बॉलीवुड में बाल कलाकार के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती रहती हैं. उन्हें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की सूपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘मुन्नी’ के किरदार में देखा गया था. जिसमें उनके किरदार और अभिनय का कोफी सराहा गया, जिसका परिणाम है कि उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तकरीबन 1.5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

हर्षाली सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आने के बाद रातों रात स्टार बन गई थीं. हर्षाली मल्होत्रा फिल्मों से अभी दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद अपने फैंस का पूरा ख्याल रख रही हैं. वे आए दिन अपने वीडियो शेयर करती हैं, जो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आते हैं.

हाल ही में उन्होंने अपने इस्टा पर एक मजेदार वीडियो शेयर कर दिया है, जिसके बाद वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हर्षाली एक शख्स पर गुस्सा कर रही हैं. दरअसल, वीडियो में एक शख्स हर्षाली से कहता है कि तुम सुंदर तो हो पर….और यह कहके वह रुक जाता है. जिस पर हर्षाली कहती हैं पर क्या और यही आधी-अधूरी बात सुन उन्हें गुस्सा आ जाता है. हर्षाली जिस क्यूट तरीके से गुस्सा कर रही हैं, उस पर लोगों को काफी प्यार आ रहा है.

इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा का एक पोस्ट काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में हर्षाली काफी छोटी थीं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘Happiest Birthday @kritisanon di”. हर्षाली के इस पोस्ट को भी उनके फैन्स ने खूब पसंद किया था.

हर्षाली मल्होत्रा के करियर की शुरुआत साल 2015 की फिल्म बजरंगी भाईजान से हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने ‘मुन्नी’ का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें रातोंरात फेमस कर दिया था. सलमान खान के साथ मुन्नी की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने ‘नास्तिक’ में अर्जुन रामपाल के साथ काम किया.