कोल कारोबारी के घर हुई फायरिंग मामले का उद्भेदन, टीपीसी के सब जोनल कमांडर अनूप जी समेत 7 नक्सली गिरफ्तार

रांची। पिपरवार थाना क्षेत्र के बहेरा गांव में ट्रांसपोर्टर मो असलम के घर पर हुई फायरिंग मामले में चतरा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। चतरा पुलिस की टीम ने टीएसपीसी के सब जोनल कमांडर अनूप जी उर्फ छोटू राम समेत 7 नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सलियों में सुनील उरांव, नंदलाल मुंडा, अर्जुन मानकी, चिरंजीवी कुमार झा, संजय भुइँया और विरेन्द्र उरांव शामिल है। इनलोगों के पास से पुलिस ने सेमी ऑटोमैटिक पिस्टल, 7.62 एमएम का जिंदा गोली 15 पीस, देशी कट्टा 2 पीस, लेवी की राशि 98 हजार समेत अन्य सामान शामिल है। उक्त जानकारी एसपी चतरा ने प्रेसवार्ता में दी। उन्होंने कहा कि एसडीपीओ शंभु कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम को सफलता मिली है।

vidh

मालूम हो कि 14 दिसंबर की देर रात तीन बाइक से पहुंचे 6 अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। करीब 7 से 8 राउंड फायरिंग करने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया था। फायरिंग करते हुए सभी हथियार बंद अपराधी सीसीएल कर्मचारी मो असलम को खोज रहे थे। परिजनों ने बताया कि हथियार बंद अपराधियों ने गोलीबारी के दौरान टाटा पावर का काम बंद करने की धमकी दे रहे थे। परिजनों ने बताया कि सभी के पास बड़ा और छोटा हथियार था। हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में पूरा मामला कैद हो गया था। जिस कारण सब जोनल कमांडर की पहचान हो गयी थी।

घटनास्थल से पुलिस को मिले थे कई खोखा

पिपरवार पुलिस को घटनास्थल से गोली के कई खोखा मिला था। जिसको पुलिस ने जप्त कर जप्ती सूची बनाया था। पुलिस बरामद खोखा के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है।