लातेहार के महुआडांड में अपराधियों ने मचाया तांडव, मिस्त्री व कर्मियों के साथ की मारपीट, मिक्सर मशीन को किया आग के हवाले  

लातेहार : सोमवार की देर रात हथियारबंद अपराधियों ने निर्माण कार्य में लगी एक मशीन को आग के हवाले कर दिया. घटना लातेहार जिला के महुआडांड थाना से लगभग आठ किमी की दूरी पर स्थित चुटीया गांव में की है. यहां हथियारबंद अपराधियों ने उत्पात मचाया और  पुल निर्माण कार्य में लगी मिक्सर मशीन में आग लगा दी. इसके अलावा पुल निर्माण कार्य में लगे चार मिस्त्री व कर्मियों के साथ मारपीट भी की.

मजदूरों ने बताया कि पांच की संख्या में लोग आये थे जो हथियारों से लैस थे. सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है कि नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.  जिले के महुआडांड़ थाना क्षेत्र के चुटिया गांव के पास बन रहे सड़क निर्माण के लिए बन रहे पुलिया पर भाकपा माओवादी के नक्सलियों ने बीती रात हमला कर दिया और मिक्सर मशीन में आग लगा दी. ज्ञात हो कि लंबे अंतराल के बाद एक बार फिर भाकपा माओवादी के नक्सलियों की धमक महुआडांड़ में पहुची है.

घटना के बाद नक्सलियों ने काम बंद करने को कहा है. घटना की सूचना संवेदक के द्वारा महुआडांड़ थाना पुलिस की दी गई. सूचना के बाद महुआडांड़ थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुँच कर मामले की तपिश में जुट गई है. वहीं घटना के पीछे नक्सलियों की लेवी से जुड़ा मामला है. वहीं पुलिस का कहना है कि नक्सलियों ने घटना का अंजाम दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और नक्सलियों के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है.