गोड्डा में तीन बच्चो की तलाब में डूबने से हुई मौत, पूरा गांव में पसरा सन्नाटा

गोड्डा : गोड्डा के पथरगामा थाना क्षेत्र के केरवार-परसपानी गांव की है। घटना दोपहर 12:30 बजे की है। तीनों मासूम तालाब में नहाने गए थे। गहरे पानी में दम घुटने से तीनों की मौत हो गई। पथरगामा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा सदर अस्पताल लेकर आई। परिजनों के रोने से सदर अस्पताल परिसर भी दहल उठा। मृतकों में 10 वर्षीय खुशी कुमारी और आठ वर्षीय हर्ष कुमार, दोनों पिता मुकेश कुमार महतो और नौ वर्षीय नयन कुमारी पिता कामदेव महतो शामिल हैं।

सदर अस्पताल में मृतकों के परिजनों के रोने से माहौल गमगीन हो गया। स्वजन बुद्धिनाथ महतो ने बताया कि केरवार-परसपानी के डोमन महतो के घर में हुई इस घटना में उनके दो बेटों के तीन बच्चों की मौत हो गई। इसमें डोमन महतो के बेटे कामदेव महतो की एक बेटी और मुकेश महतो के एक बेटे और एक बेटी की मौत हो गई है। बुद्धिनाथ महतो ने बताया कि मृतक के दादा-दादी और दो चाचा रविवार की सुबह 11 बजे पथरगामा बाजार में बच्चों के लिए कपड़े खरीदने गए थे। 

घर पर मुकेश और उनकी पत्नी ममता देवी मौजूद थे, लेकिन बच्चे पोखर में नहाने गए तो पता नहीं चला। दोपहर 12:30 बजे ग्रामीणों ने पोखर में तीन बच्चों के डूबने की सूचना दी, तब दौड़े लोग पोखर के पास एकत्र हो गए और किसी तरह बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी, तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। दम घुटने से मौत। पुलिस पोस्टमॉर्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया है।