क्रिसमस-न्यू ईयर पर पर ड्रंक पाये गए तो होगी जेल, पिकनिक स्पॉट पर ही पुलिस करेगी ब्रेथ टेस्ट

रांची : अगर क्रिसमस या नये साल में आप शराब के साथ पिकनिक पार्टी करना चाहते हैं तो सावधान हो जाइये. यह खबर आपके लिए ही है. पिकनिक स्थलों पर हादसों को रोकने के लिए रांची पुलिस ने कमर कस ली है, साथ ही पुलिस पिकनिक स्थलों पर शरीब पीने वालों पर नकेल कसने की पूरी तैयारी में भी है. तो सावधान हो जाइये क्योंकि पिकनिक स्थल पर ही पुलिस ब्रेथ टेस्ट भी करेगी. यदि आप इस दौरान शराब का सेवन किए हुए पकड़े जाते हैं तो पुलिस आपके ऊपर कड़ी कार्रवाई करेगी.

सुरक्षा मानकों के मद्देनजर शहर के विभिन्न इलाकों में ड्रंक एंड ड्राइव को लेकर पुलिस चेकिंग अभियान चलायेगी. यदि इस दौरान कोई पकड़ा गया तो पुलिस उस कार्रवाई करेगी. पिकनिक स्पॉट पर आने-जाने के दौरान लोगों का भी पुलिस ब्रेथ टेस्ट करेगी. रांची एसएसपी चंदन सिन्हा ने भी कहा है कि आने वाले दिनों में क्रिसमस और नए साल को देखते हुए रांची पुलिस एंटी क्राइम चेकिंग अभियान भी चला रही है और पुलिस हर प्रकार की गतिविधियों पर पैनी नजर रख रही है.

मिली जानकारी के अनुसार शहर भर में करीब दो हजार अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती होगी. इसके अलावा पर्यटन स्थलों पर भी कड़ी निगरानी रखी जाएगी. यदि कोई हुड़दंग करते हुए पकड़ा गया तो पुलिस जेल भी भेज सकती है.