‘वो मुझे छू रहा था, धक्का मारा और भाग आई’, ‘तारक मेहता’ की एक्ट्रेस का कास्टिंग काउच पर खुलासा

हैदराबाद : टीवी की दुनिया में मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों खूब चर्चा में हैं. शो में कई नई चेहरे देखने को मिल रहे हैं. अब इनमें से एक एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अराधना बीते दिनों शो में एक लेडी डिडेक्टिव दीप्ति के किरदार में नजर आई थीं.

एक इंटरव्यू में बोलते हुए आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने खुलासा किया है. आराधना ने बताया कि जब पांच साल पहले वह एक्ट्रेस बनने के लिए संघर्ष कर रही थीं और उस दौरान वह पुणे में पढ़ाई भी कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने कई मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए थे. उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ जो हुआ वह उसे उम्रभर नहीं भूल सकती हैं.

आराधना ने आगे बताया, मुंबई में एक शख्स एक प्रोजेक्ट के लिए कास्टिंग कर रहा था, मैं पुणे में थी और असाइनमेंट कर रही थी और इसलिए मेरी थोड़ी बहुत पहचान बन गई थी. मुंबई वाले प्रोजेक्ट के लिए मैं रांची गई और एक रूम में हम स्क्रिप्ट पढ़े रहे थे और वो शख्स मुझे लगातार छूने की कोशिश में लगा हुआ था.

आराधना ने आगे बताया, ‘ उस वक्त क्या हो रहा था मैं समझ नहीं पा रही थी, मैंने तुरंत उसे पीछे धकेला और दरवाजा खोलकर भाग गई. यह बहुत ही दुखद था. मेरे साथ हुई इस घटना को मैं कई दिनों तक किसी से बता नहीं सकी थी, क्योंकि तब मैं 20 साल की थी और मुझे यह सब अच्छा नहीं लगा था.

आराधना ने कहा कि इस घटना ने मुझपर बुरा असर छोड़ा. मैं लोगों पर भरोसा नहीं कर पा रही थी. मेरे लिए एक आदमी के साथ एक कमरे में रुकना आसान नहीं रह गया था, मैं मम्मी पापा के साथ भी कंफर्ट नहीं हो पा रही थी, क्योंकि मैं खुद को किसी को छूने का हक नहीं देती. मैं और मेरी मां ने उससे मिलने का फैसला लिया था, लेकिन घरवालों ने मना कर दिया.

बता दें, आराधना को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अलावा टीवी रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला 12’ में भी देखा गया है. वह टीवी शो ‘अलादीन’ में भी दिखी हैं.