कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा के गुर्गो ने एके 47 के साथ जारी किया वीडियो, कहा पुलिस जबरन फंसा रही परिवार के सदस्यों को, सुजीत के पास कमी नहीं है लड़कों की, पढ़े पूरी रिपोर्ट

Joharlive Team
रांची। जमशेदपुर जेल में बंद कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा के गुर्गों ने एके-47 राइफल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल किया है। जिसमें सुजीत सिन्हा गैंग की ओर से मयंक सिंह ने बयान जारी कर अपनी पूरी बात को रखा है। जिसमें बोला है कि बॉस सुजीत के नाम पर पुलिस मुखबिर बाजार से पैसा वसूल रहे है। इसके बाद बॉस सुजीत को फंसाने के लिए थाना में मुकदमा दर्ज करा रहे है। बॉस सुजीत की पत्नी और साली को भी पुलिस ने झूठे मामले में फंसा कर जेल में बंद कर दिया है। जबकि, सुजीत सिन्हा गैंग के पास किसी चीज की कमी नहीं है। लड़के से लेकर हथियार तक भारी मात्रा में उपलब्ध है। वहीं, मयंक ने कहा है कि झारखंड पुलिस एक तरफ यह कहती है कि सुजीत सिन्हा डॉन है। लेकिन पुलिस उसके परिवार के लोगों को गिरोह का सदस्य बताकर जेल भेजती है। सुजीत के पास शूटरों की कमी नहीं है। ऐसे में क्या वह अपनी पत्नी और साला से अपराध करायेंगे।

बिल्डर-कारोबारियों को वीडियो के जरिये दी धमकी

वीडियो के जरिये बिल्डरो-कारोबारियों को सुजीत गैंग के गुर्गों ने धमकी दिया है। वहीं कहा कि आप जितना भी उड़ लें या किसी के बहकावे में आकर सुजीत सिन्हा के खिलाफ केस कर दें। उससे सुजीत सिन्हा को कुछ नहीं होने वाला है। ना कि गैंग में किसी चीजों की कमी होगी। इसके अलावा धमकी देते हुए बिल्ड़रों-कारोबारियों से कहा है कि आपलोगों को जल्द ही औकात बता दूंगा।

गैंग में लड़कों और हथियार की नहीं है कमी

सुजीत के गुर्गे मयंक द्वारा वायरल वीडियो में कहा गया है कि बोस सुजीत सिन्हा के पास किसी चीज की कमी नहीं है ना ही गैंग में लड़कों और हथियार की कमी है। वीडियो में मयंक सिंह ने टेबल पर दो एके-47, एक पिस्टल, एके-47 का मैगजीन भी दिखाते हुए वीडियो जारी किया है। वहीं कहा है कि बोस सुजीत के पास सेटरों की भी कमी नहीं है।
रांची-पलामू पुलिस से जांच के बाद कार्रवाई करने को कहा
सुजीत सिन्हा का गुर्गो मयंक ने वीडियो जारी करते हुए कहा है कि रांची-पलामू पुलिस मामला आने के बाद पहले जांच करें। इसके बाद कार्रवाई करें। झूठा केस बॉस सुजीत सिन्हा के खिलाफ दर्ज न करें।