गुमलाः वृद्ध महिला ने की आत्महत्या, कारणों की जांच कर रही पुलिस

Joharlive Team

गुमला। जिला के फोरी करम टोली में एक 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गुमला सदर अस्पताल भेज दिया है। अब तक आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस परिजनों के बयान पर मामले की जांच कर रही है।

मृतक के पुत्र संदीप उरांव ने बताया कि बुधवार को वह शादी समारोह में भाग लेने के लिए सीसी गांव गया था। घर में संदीप की पत्नी और मां करंति उराइन थीं। आगे संदीप ने बताया कि बुधवार को उसकी मां करंति दिन में खेत में काम देखने के लिए गई थी। जिसके बाद शाम के लगभग 6:00 बजे लौटी और खाने की तैयारी में जुट गई।

इस दौरान दूसरे कमरे में बैल बांधने की जगह पर जाकर संदीप की पत्नी ने देखा कि उसकी मां ने आत्महत्या कर ली है। पूरी घटना की जानकारी संदीप की पत्नी ने फोन पर अपने पति को दी। जिसके बाद इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई, देर रात मृतक के पुत्र संदीप गांव पहुंचा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. आज गुरुवार को पुलिस मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेजा. आत्महत्या की वजहों का अब तक खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल गुमला पुलिस ने यूडी केस दर्ज करते हुए जांच में जुट गई है।