JJMP के सब-जोनल कमांडर सहित पांच उग्रवादी गिरफ्तार, बड़कागांव में की थी फायरिंग

हजारीबाग: पुलिस ने बुधवार को जेजेएमपी के एक सब-जोनल कमांडर समेत पांच उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किया है. एसपी अरविंद कुमार सिंह ने जेजेएमपी उप-जिला कमांडर राजेश गंझू उर्फ ​​​​बंधन और उसके सहयोगियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया था. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए हजारीबाग पुलिस ने राजेश गंझू समेत पांच उग्रवादियों को हथियार के साथ धर दबोचा. पुलिस ने यह कार्रवाई 14 मार्च 2024 को हजारीबाग  के बड़कागांव के बलोदर गांव में चल रहे पुल और सड़क निर्माण कंपनी की साईट पर वाहनों में आगजनी और फायरिंग मामले में की है.

एसपी अरविंद कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गिरफ्तार किए गए उग्रवादियों के खिलाफ चतरा, हज़ारीबाग़ और रामगढ़ ज़िलों में 13 से ज़्यादा मामले दर्ज हैं. यह उग्रवादी टीपीसी संगठन के नाम पर वसूली की मांग करते थे. यह लोग उग्रवादी संगठन टीपीसी के धर्मवीर के नाम पर डरा धमका कर लेवी की मांग व वसूली का काम करते थे.

ये भी पढ़ें:बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे 3 अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

ये भी पढ़ें:तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 3 युवक घायल, अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें:सड़क हादसे में वृद्धा की मौत, 2.5 लाख मुआवजा मिलने बाद उठा शव

 

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.