जबलपुर में डबल मर्डर : पिता का सोफे पर तो 8 साल के बेटे का फ्रिज में मिला शव, बेटी लापता

जबलपुर : सिविल लाइन्स स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब यहां से दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया. जानकारी के मुताबिक, कॉलोनी में रहने वाले राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे कर्मचारी और उसके 8 साल के बेटे की हत्या कर दी गई. जहां मृतक पिता का शव सोफे पर तो वहीं बेटे का शव फ्रिज के अंदर से बरामद हुआ है. वहीं, घर से 14 साल की नाबालिग बेटी लापता है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

दरअसल, मृतक अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा रेलवे में कार्यालय एसपी के पद पर पदस्थ थे. राजकुमार दो बच्चों जिनमें एक बेटी काव्या (14 साल) और 8 साल के बेटे तनिष्क के साथ रहते थे. उनकी पत्नी की मौत मई 2023 में हो गई थी. वह काफी लंबे समय से बीमार थीं

जानकारी के मुताबिक बीते साल सितंबर में राजकुमार की नाबालिग बेटी की तरफ से पड़ोस में रहने वाले मुकुल सिंह नाम के युवक के खिलाफ छेड़छाड़ और अपहरण की शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद पुलिस ने धारा 363 का मुकदमा दर्ज कर मुकुल को जेल भेज दिया था. कुछ दिन पहले ही मुकुल बेल पर जेल से छूटकर आया था और आज घटना के बाद से वह भी गायब है.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि सुबह के समय मृतक राजकुमार विश्वकर्मा के इटारसी में रहने वाले भाई की बेटी के फोन पर एक वॉइस मैसेज आया, जिसमें राजकुमार विश्वकर्मा की 14 साल की बेटी आर्या ने बताया था कि मुकुल ने उसके पिता और भाई को मार दिया है.

मृतक के भाई ने इसकी जानकारी पुलिस में दी. सूचना मिलने पर पहुंची मौके पर पहुंची तो वहां घर लॉक था. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर जाकर देखा तो रेलवेकर्मी का शव सोफे पर वहीं बेटे का शव फ्रिज में मिला है. वहीं, उनकी बेटी लापता है. पुलिस का अनुमान है कि आरोपी ने पिता और बेटे की हत्या करने के बाद बेटी को जबरदस्ती अपने साथ ले गया है. फिलहाल, आरोपी मुकुल की तलाश जारी है.