जेएमएम की बैठक में बोले जिला अध्यक्ष श्यामलाल, उलगुलान रैली में शामिल होने हजारों कार्यकर्ता पहुंचेंगे रांची

जामताड़ा: झारखंड मुक्ति मोर्चा जिला समिति जामताड़ा में शुक्रवार को एक बैठक जिला अध्यक्ष श्यामलाल हेंब्रम की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में संपन्न हुई. बैठक में आगामी 21 अप्रैल को रांची के प्रभात तारा मैदान में हो रहे इंडिया गठबंधन की रैली की तैयारी के संबंध में विचार विमर्श किया गया. बैठक को संबोधित करते हुए श्यामलाल हेंब्रम ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए हम सभी को जामताड़ा जिला से जोरदार तैयारी करनी है. आगामी 21 अप्रैल को हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं को लेकर प्रभात तारा मैदान रांची महारैली में पहुंचना है.

जिला सचिव परेश यादव ने कहा कि यह चुनावी वर्ष है और हम सभी को दुमका लोकसभा के प्रत्याशी नलिन सोरेन को जिताना है. इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता को गांव-गांव पहुंचकर पार्टी का जोरदार प्रचार-प्रसार करना है. मंच संचालन कर रहे जिला उपाध्यक्ष प्रोफेसर कैलाश प्रसाद साव ने कहा कि रैली को सफल बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता को मन से लग जाना है और ट्रेन या बस हो, हम सभी को रैली को सफल बनाने के लिए अधिक से अधिक संख्या में रांची पहुंचना है. झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान अंसारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रभात तारा मैदान में होने वाले इंडिया गठबंधन की रैली में पूरे झारखंड प्रदेश से लाखों की संख्या में कार्यकर्ता रांची पहुंच रहे हैं. हम सभी को यह सुनिश्चित करना है कि जामताड़ा से भी हजारों की संख्या में कार्यकर्ता रांची पहुंचे इसके लिए अभी से एक-एक कार्यकर्ता को रैली की तैयारी में जुट जाना है.

इस अवसर पर मुख्य रूप से केंद्रीय कार्य समिति सदस्य अशोक मंडल, जिला प्रवक्ता देवाशीष मिश्रा, उज्जवल भट्टाचार्य, साकेश सिंह, मनोरथ मरांडी, मदन मरांडी, सफ्फार अंसारी, सफीक अंसारी, इशहाक अंसारी, जयधन हंसदा, किशोर रवानी, देबीसन हांसदा, इमरान अंसारी, चंचल राय, आबेदीन अंसारी, बंटू आइजक, मेरी मरांडी, गुलनेहार बानो, डोली बास्की, जमाल अंसारी आदि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें: सरायकेला में झामुमो नेता पर हुई बमबाजी कांड का खुलासा, पुलिस ने दो को गिरफ्तार कर भेजा जेल