एक कमरे में महिला और पुरुष सिपाही की मिली लाश, हड़कंप

नई दिल्ली : एक कमरे में महिला और पुरुष कांस्टेबल की संदिग्ध परस्थिति में शव मिलने से हड़कंप मच गया. प्रयागराज के शाहगंज थाना क्षेत्र अतर्गत मिन्हाजपुर इलाके में किराए के एक कमरे में दोनों पुलिस कर्मियों का शव मिला. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पाया की पुरूष कांस्टेबल का शव फंदे पर लटका है, जबकि महिला कांस्टेबल का शव बेड पर पड़ा मिला.

मौके पर पहुंचे प्रयागराज के पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा मृतक पुलिसकर्मियों की शिनाख्त कराई. बता दें कि महिला कांस्टेबल 2020 और पुरुष कांस्टेबल 2019 बैच के हैं. महिला कांस्टेबल प्रिया कानपुर की रहने वाली है और पुरूष कांस्टेबल राजेश मथुरा का रहने वाला है. वहीं शाहगंज थाना पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम लिए भेज दिया.

मर्डर या सुसाइड….

ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुरुष कांस्टेबल ने महिला कांस्टेबल की हत्या के बाद फांसी लगा ली. पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही दोनों की मौत की वजह पता चल पाएगी. मृतक पुलिसकर्मियों के मोबाइल चैट से भी कुछ सुराग मिला है. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.