आम लोगों की संपत्ति जब्त करने का इरादा रखती है कांग्रेस: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के विरासत कर के प्रस्ताव की आलोचना करते हुए उन पर आम लोगों की संपत्ति जब्त करने का इरादा रखने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस, जिसने 60-65 वर्षों तक देश को लूटा है, अपनी वोट बैंक नीति के तहत रोहिंग्याओं के बीच आय को वितरित करने की योजना बना रही है.

सीएम योगी ने कहा कि देश और देश के आम लोगों के प्रति कांग्रेस की मानसिकता यूपीए सरकार के कार्यकाल के दौरान सामने आई थी. कांग्रेस के घोषणापत्र में भी इसके संकेत थे. सैम पित्रोदा ने कल जो कहा, उसकी वकालत तत्कालीन गृह मंत्री पी चिदंबरम ने भी की थी. कांग्रेस ने लगभग 60-65 वर्षों तक देश के संसाधनों को लूटा, अब उसकी नजर आम लोगों की संपत्ति पर है, इसलिए वह इनहेरिटेंस टैक्स की बात कर रही है.

उन्होंने कहा कि जो घुसपैठिए हैं, उन्हें कौन नहीं जानता. देश के विभिन्न हिस्सों में करोड़ों घुसपैठियों, रोहिंग्याओं के पीछे क्या कांग्रेस की वोट बैंक नीति है? उन्होंने हमेशा देश की कीमत पर राजनीति की है, विरासत कर इसका एक हिस्सा है. उन्होंने कहा कि यह अच्छा हुआ कि कांग्रेस 2014 में चली गई, अन्यथा कांग्रेस ने इसे उसी समय लागू कर दिया होता.

ये भी पढ़ें: बृजभूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से फिर चुनाव लड़ने के दिए संकेत, कहा- मैं एक मजबूत दावेदार