बोकारो : लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने में जुटे प्रशासनिक अधिकारी, बेवजह घूमने वाले किए गए दंडित

Joharlive Team

बोकारो। बोकारो जिले के विभिन्न क्षेत्रों में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने तथा सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित किए जाने को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने अब सख्ती दिखानी शुरू की है। बुधवार को विभिन्न इलाकों में अधिकारियों ने सोशल डिस्टेंसिंग सुनिश्चित किए जाने को लेकर निरीक्षण किया।

चंदनकियारी प्रखंड में कार्यपालक दंडाधिकारी रोहित प्रवीण कुजूर के द्वारा सेंट्रल बैंक साबड़ा में लोगो को सामाजिक दूरी का अनुपालन कराया। साथ ही अनावश्यक रूप से घरों से बाहर निकले लोगों को दण्डित करते हुए वापस घरों में रहने की हिदायत दी। उन्हें लॉकडाउन के नियमों पालन करने को कहा।

इसी प्रकार चास प्रखंड के बालीडीह क्षेत्र में मछली की दुकानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कराते हुए लोगो को समझते हुए कार्यपालक दंडाधिकारी जयंत जोरोम लकड़ा एवं परियोजना पदाधिकारी रूपेश कुमार तिवारी सहित उनके टीमो के द्वारा कार्रवाई की गई।

सिवनडीह में बैंक ऑफ इंडिया एवं रितुडीह के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और  बियाडा स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन भी अधिकारियों ने कराया। मौके पर कार्यपालक दंडाधिकारी जयंत जोरोम लकड़ा एवं परियोजना पदाधिकारी रूपेश कुमार तिवारी सहित उनकी टीम के अधिकारी मौैजूद रहे।