अरगोड़ा थाना पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने की सीएम हेमंत सोरेन को खोजने की अपील

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पिछले 36 घंटे से लापता है. हेमंत सोरेन को ढूंढने के लिए कई जांच एजेंसी जुटी हुई है. इधर, भाजपा के कार्यकर्ताओं का एक समूह अरगोड़ा थाना पहुंचा है. भाजपा के जिला अध्यक्ष वरुण साहू के नेतृत्व में अरगोड़ा थाना पहुंच कर लापता मुख्यमंत्री को खोजने का आग्रह रांची पुलिस से किया है.

पूर्व सीएम सह बीजेपी के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने उनपर निशाना साधते हुए एक्स पर लिखा कि ईडी के डर के मारे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पिछले अठारह घंटे से दिल्ली वाले मुख्यमंत्री आवास से फरार हो कर भूमिगत हो गये हैं.

साथ ही चुटकी लेते हुए ट्वीट किया है कि “झारखंड के लोगों से मार्मिक अपीलः- हमारे राज्य के मुख्यमंत्री केन्द्रीय एजेंसियों के डर के मारे पिछले क़रीब चालीस घंटे से लोकलाज त्याग कर लापता हैं और चेहरा छिपाकर भागे-भागे फिर हैं. यह न सिर्फ़ मुख्यमंत्री की निजी सुरक्षा के लिये ख़तरा है बल्कि झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की सुरक्षा, इज़्ज़त, मान-सम्मान भी ख़तरे में है। जो कोई भी बिना विलम्ब हमारे इस “होनहार” मुख्यमंत्री को सकुशल खोजकर लायेगा उसे मेरी तरफ़ से ग्यारह हज़ार रूपये का इनाम दिया जायेगा.”

इसे भी पढ़ें: BIG BREAKING : सीएम हेमंत सोरेन की दिल्ली में जब्त गाड़ी से मिले 36 लाख रुपये