बीजेपी बंगाल में 35 से अधिक सीटें जीतेगी, लोग ममता की अराजकता से तंग आ चुके हैं: जगत प्रकाश नड्डा

नई दिल्ली: ममता के बंगाल में कमल खिलने की उम्मीद पर बात करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि भाजपा राज्य में 35 से अधिक निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचंड जीत दर्ज करेगी जैसा कि लोगों ने किया है. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के तहत राज्य में ‘अराजकता’ से तंग आ चुके हैं. महिलाओं पर कथित दुर्व्यवहार और ज्यादतियों के साथ-साथ संदेशखाली में जमीन हड़पने के आरोपों पर टीएमसी शासन पर कड़ा प्रहार करते हुए, नड्डा ने कहा कि महिलाओं को सड़कों पर आते और यह कहते हुए देखना ‘दुखद’ था कि उन्हें धमकी दी जा रही है. गुंडे राज्य में सत्तारूढ़ दल के संरक्षण का आनंद ले रहे हैं.

रविवार को एक व्यक्तिगत वीडियो संबोधन में, भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख ने कहा, “हमने देखा है कि कैसे ममता बनर्जी सरकार की निगरानी में, राज्य पर बाहुबलियों और गुंडों का कब्ज़ा हो रहा है, और कैसे (शेख) शाहजहाँ जैसे लोग महिलाओं को डरा रहे थे और संदेशखाली में उनकी सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहा है. मौजूदा स्थिति, संक्षेप में, संवेदनशील और दर्दनाक है. केंद्रीय जांच एजेंसियों की टीमें, जो महिलाओं के सम्मान और सम्मान की रक्षा के लिए संदेशखाली गई थीं, उन्हें विफल कर दिया गया और उन पर हमला किया गया.

कथित तौर पर टीएमसी नेता से जुड़े एक व्यक्ति के घर से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद की बरामदगी पर, जिसे शाहजहाँ का करीबी सहयोगी माना जाता है, मुख्य संदेशखाई आरोपी जो वर्तमान में हमले के सिलसिले में सलाखों के पीछे है. इससे पहले ईडी की एक टीम ने नड्डा से पूछा था कि क्या ममता के ‘ताकतवर’ मौजूदा आम चुनावों में वोट के लिए बंदूक की नोक पर लोगों को धमका रहे हैं.

ये भी पढ़ें: गिरिडीह में चार साइबर अपराधी धराये, पोषण एप्प से ठगते थे महिलाओं को