बिहार : गया में वार्ड पार्षद के घर पर गोलीबारी,पांच घायल

JoharLive Desk

गया । गया शहर में साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने की साज़िश रची जा रही है। गया नगर निगम के वार्ड नंबर 13 के पार्षद राहुल शर्मा के घर पर गुरुवार की रात एक समुदाय विशेष के हमलावरों ने गोलीबारी कर चार महिलाओं और एक लड़के को घायल कर दिया। घटना के बाद कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत तुतबाडी,गंगामहल और पंचायती अखाड़ा मुहल्ले में अफरातफरी मच गयी ।
घायलों में वार्ड पार्षद राहुल शर्मा की मां 64 वर्षीय सुनैना देवी,15 वर्षीय बहन पीयूष कुमारी, भाभी श्वेता देवी और 9 वर्षीय रीतिक कुमार शामिल हैं। सभी गोली से जख्मी हुए हैं। घायलों को गया के मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
डीएम अभिषेक सिंह और एसएसपी राजीव मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शहर में फ्लैग मार्च किया ।
वार्ड पार्षद राहुल शर्मा ने आरोप लगाया है कि हमला होने की सूचना देने के लिए कोतवाली थाना के एसएचओ संजय कुमार और टाउन डीएसपी राजकुमार साह को कई बार मोबाइल फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन दोनों पुलिस अधिकारियों ने फोन रिसीव नहीं किया। इसके कारण हमलावर काफी देर तक सरेआम फायरिंग कर तांडव मचाते रहे ।
भाजपा के मीडिया प्रभारी युगेश कुमार ने आरोप लगाया है कि गया पुलिस ने हमलावरों पर कार्रवाई करने की जगह एक पक्ष विशेष के लोगों पर लाठीचार्ज कर बेरहमी से पिटाई की ताकि वे अपनी नाकामी को छिपा सकें।
एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि घटना के लिए जिम्मेवार अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।उन्होंने इस मामले में किसी को हिरासत में लिए जाने की बात से इंकार किया है।