आपात स्थिति से निपटने के लिए बीडीओ व थाना प्रभारी ने किया मॉकड्रिल

लोहरदगा : एसपी हारिस बिन जमां के आदेशानुसार किस्को थाना पुलिस की ओर से नारी नवाडीह, होंदगा, तिसिया, हुटाप, कसियाडीह और किस्को क्षेत्र में मॉकड्रिल अभ्यास किया. आगामी दुर्गा पूजा को सफल बनाने को लेकर क्षेत्र वासियों को आपसी भाईचारे का साथ त्योहार मनाये की अपील की.

मॉक ड्रिल अभ्यास कार्यक्रम की अगुवाई प्रखंड विकास पदाधिकारी सह प्रभारी अंचल अधिकारी अभिनीत कुमार सूरज और किस्को थाना प्रभारी पालीकार्प टोप्पो ने किया. किस्को पुलिस ने कहा कि किस्को थाना क्षेत्र के लोग शुरू से ही मिलनसार और आपसी भाईचारगी का इतिहास को बरकरार रखने का कार्य करते आए हैं. आगामी दुर्गा पूजा त्योहार पर भी इसे बरकरार रखने की जरूरत है. जिससे किस्को प्रखंड क्षेत्र अमन पसंद के नाम से जाना जा सके.

फ्लैग मार्च के दौरान प्रभारी बीडीओ सह प्रभारी सीओ अभिनीत कुमार सूरज ने कहा कि आगामी दुर्गा पूजा के सफल आयोजन को लेकर जिला एवं पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयारी कर ली है, सोशल मीडिया और अफवाह फैलाने वालों पर प्रशासन की कड़ी नजर है, साथ ही ड्रोन कैमरा से पूजा स्थलों पर निगरानी रखी जाएगी. वहीं थाना प्रभारी पोलीकार्प टोप्पो ने कहा कि आगामी दुर्गा पूजा के सफल आयोजन को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से कमर कस ली है. थाना प्रभारी पोलीकार्प टोप्पो ने कहा कि क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से दुर्गा पूजा को संपन्न कराए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन की पूरी टीम शत-प्रतिशत तत्परता दिखाते हुए त्योहार को सफल तरीके से संपन्न कराने में जुटी है. असामाजिक तत्वों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन की कड़ी निगरानी है, वैसे लोगों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मौके पर एएसआई अविनाश कुमार सिंह एएसआई दिनेश उरांव एवं पुलिस बल के जवान मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: असामाजिक तत्वों ने ग्रामदेवी की प्रतिमा को किया खंडित, लोगों में आक्रोश