केजरीवाल की गिरफ्तारी पर आतिशी सिंह का बयान, कहा- सीएम ने जेल से भेजे निर्देश, दिल्ली का कोई काम नहीं रुकेगा

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी पर मंत्री आतिशी सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘बीजेपी की केंद्र सरकार ने केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है. केजरीवाल ईडी की हिरासत में हैं लेकिन दिल्ली में कोई काम नहीं रुकेगा. ऐसे में कौन शख्स है जो दिल्ली के लिए सोच सकता है. ये सिर्फ केजरीवाल ही कर सकते हैं.

आतिशी ने कहा, ‘केजरीवाल ने ईडी की हिरासत में होने के बावजूद निर्देश भेजे हैं. जिसमें कहा गया है कि दिल्लीवासियों को पानी की कमी नहीं होनी चाहिए. मुख्य सचिव एवं अधिकारियों को उचित आदेश दें. दिल्लीवासियों को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए. पानी की कमी न हो, दिल्ली में गर्मी आ गई है.

आतिशी ने कहा, ‘मुख्यमंत्री के तौर पर केजरीवाल मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा करते थे. अब वह केंद्र सरकार की हिरासत में हैं. गर्मी का मौसम है इसलिए पानी की समस्या हो सकती है.

बता दें कि शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया है. हाल ही में उनकी कोर्ट में पेशी हुई थी, इस दौरान ईडी ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि शराब घोटाला मामले के मास्टरमाइंड अरविंद केजरीवाल हैं. ईडी ने कोर्ट में कहा कि शराब घोटाले में मिले पैसे का इस्तेमाल गोवा चुनाव के दौरान किया गया. आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ईडी द्वारा किए गए अपनी गिरफ्तारी और रिमांड के आदेश को दिल्ली हाई कोर्ट में चुनौती दी थी और कहा था कि इस मामले की तुरंत सुनवाई होनी चाहिए.