‘सुपर डांसर 4’ में शिल्पा शेट्टी की वापसी पर बोले अनुराग बसु- ‘हम नहीं जानते वह किस नर्क से गुजरी हैं…’

मुंबईः 19 जुलाई को पोर्नोग्राफी मामले में पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया, मीडिया और पब्लिक प्लेस से दूरी रखने के बाद, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ‘सुपर डांसर 4 की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जहां वह जजों में से एक हैं. शिल्पा ने पति की गिरफ्तारी के करीब 1 महीने के बाद शो में वापसी की है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी की वापसी पर उनके को-जज अनुराग बसु ने भी प्रतिक्रियी दी है. अनुराग बसू ने कहा कि उन्होंने सुपर डांसर 4 पर वापस आने पर शिल्पा को गले लगाकर कंफर्ट किया.

एक साक्षात्कार में, अनुराग ने यह भी बताया कि ‘सुपर डांसर 4’ के सेट पर राज या पोर्नोग्राफी मामले के बारे में कोई चर्चा नहीं हुई. Zoom से बात करते हुए अनुराग कहते हैं – ‘मैंने सिर्फ उन्हें एक वार्म हग दिया. हम सबने उन्हें गले लगाया. क्योंकि हम नहीं जानते कि वह किस नर्क से गुजरी हैं. कई चीजें हुईं, तो इसलिए हमें इसके बारे में पूछना ठीक नहीं लगा.’

अनुराग ने कहा कि शिल्पा और गीता कपूर के साथ उनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग है, इस फेक्ट के बावजूद कि वे “बहुत लड़ते हैं.” “यह एक दोस्ती है. हम तीनों वास्तव में एक-दूसरे को समझते हैं. हम बहुत लड़ते भी हैं, लेकिन यह सब बहुत हेल्दी है. मैं वास्तव में हर हफ्ते उनके साथ शूटिंग करने के लिए उत्सुक हूं, उनके साथ समय बिताऊंगा, उनके साथ रहूंगा, उनके साथ हंसूंगा, कहानियां शेयर करूंगा.”