दबंगई कांग्रेस की पहचान, अंबा बताये किसने दिया चतरा-हजारीबाग से चुनाव लड़ने का ऑफर: बीजेपी

रांची : कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के लगाये आरोपों पर बीजेपी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी सांसंद आदित्य साहू ने पलटवार करते हुए कहा कि जमीन लूट, रंगदारी और दबंगई अंबा प्रसाद और उनके परिवार की पहचान है. सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रष्टाचार की जननी, पोषक एवं संरक्षक भी है. कांग्रेस पार्टी का शीर्ष नेतृत्व चाहे सोनिया गांधी हों या राहुल गांधी सभी आज जमानत पर हैं. सबके खिलाफ भ्रष्टाचार, घोटालों के गंभीर आरोप हैं. उन्होंने कहा कि कहा कि राज्य में भी कांग्रेस पार्टी का यही हाल है. हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बनाकर राज्य के जल, जंगल, जमीन, खनिज, नौकरी, सबको लूटने और लुटवाने का काम किया है.

अनर्गल बयानबाजी कर रही अंबा प्रसाद

बीजेपी सांसद आदित्य साहू ने कहा कि जब अंबा प्रसाद के यहां ईडी की छापेमारी हुई तो बचाव में वो अनर्गल बयानबाजी कर रही हैं. अंबा प्रसाद द्वारा चतरा और हजारीबाग से चुनाव लड़ने का दबाव बनाने पर आदित्य साहू ने कहा कि इन्हें स्पष्ट करना चाहिए, प्रमाणित करना चाहिए कि आखिर वो कौन लोग हैं उसका नाम और चेहरा उजागर करना चाहिए. किसने आपको कहा कि आप चतरा और हजारीबाग से चुनाव लड़े. यह बीजेपी और बड़कागांव की जनता जानना चाहती है. उन्हें अपना और अपने परिवार का रिकॉर्ड याद करना चाहिए.

सांसद ने कहा कि दबंगई का आलम यह है कि पुलिस प्रशासन भी इनके सामने नतमस्तक हैं. पुलिस जब अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त करती है तो इनके समर्थक थाना से ट्रैक्टर को जबरदस्ती छुड़ा ले जाते हैं. पूरा क्षेत्र और झारखंड जानता है कि इनके माता,पिता से लेकर अंबा प्रसाद तक कैसे क्षेत्र में आतंक के पर्याय बने हुए हैं. एनटीपीसी, कोयला बालू, जमीन की लूट ही इनकी पहचान है. मौके पर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी योगेंद्र प्रताप सिंह एवं प्रवक्ता रमाकांत महतो, अविनेश कुमार सिंह उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें: पटना सिविल कोर्ट में ट्रांसफॉर्मर ब्लास्ट, तीन अधिवक्ता बुरी तरह झुलसे