राजधानी के तुपुदाना में खुला पंडित एंड एसोसिएट का ऑफिस, अधिवक्ता कामेश्वर मिश्रा ने किया उद्घाटन

बोकारो: प्रसिद्ध अधिवक्ता सत्येन्द्र पंडित के तीसरे का कार्यालय का उदघाटन बेरमो अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष कामेश्वर मिश्रा द्वारा किया गया. विदित हो कि यह अधिवक्ता का तीसरा कार्यलय है जो रांची के तुपुदाना में स्थित है. इसे पूर्व अधिवक्ता के दो कार्यलय कथारा व तेनुघाट में मौजुद हैं. पंडित एंड एसोसिएट के प्रमुख अधिवक्ता सत्येन्द्र पंडित द्वारा बातचीत करने के क्रम में यह बताया गया कि आयकार व जीएसटी में तकनिकी रूप से गलत रिटर्न फाइल होने के कारण अत्याधिक समन जारी हो रहे हैं. गलत जानकारी रखने वाले कर सलाहकरों या अक्षम कंप्यूटर ऑपरेटर द्वार गलत रिटर्न फाइल करने की वजह से लोग ज्यादा परेशान हो रहे हैं. जिसका संपूर्ण समाधान के लिए पंडित एंड एसोसिएट के किसी भी कार्यालय से संपर्क कर सकतें हैं. इसके अलावा ईडी, सीबीआई, पीएमएलए बैंक व बीमा से सम्बंधित केस में हमारे पास सम्पूर्ण समाधान होता है.

उन्होंने बताया कि मेरे तीनों कार्यालय द्वारा उत्तम सेवा देने का प्रयास किया जाता है. इसके लिए उन्होंने पंडित एंड एसोसिएट का गठन किया गया है. जिसमें कई अच्छे व जानकर वकील, चार्टेड अकाउंटेंट सदस्य है. जिसके कारण हमारा कार्यालय अच्छी व उच्च गुणवत्ता की सेवा प्रदान करने में सक्षम है. अभी हाल के दिनों में आपने देखा होगा कि अधिकतर जगहों पर ईडी, सीबीआई, पीएमएलए और आय से अधिक संपत्ति के मामले दर्ज हो रहे हैं. यहां पर बताना चाहूंगा कि इस प्रकार के सभी केसों में ED, सीबीआई और अन्य संस्थानों द्वारा की गई कार्रवाई में जानकारी का अभाव एवं अपूर्ण सूचना होती है. हमारे सहयोगीयों द्वारा संपूर्ण समाधान करने का प्रयास किया जाता है.

रांची कार्यालय के उद्घाटन समारोह में तेनुघाट बार काउंसिल के अध्यक्ष के अलावा महासचिव वकील महतो, केबी कॉलेज के पूर्व प्रधानाध्यक्ष बीएन रजवार, प्रोफेसर एसपी सिंह एवं गणमान्य अधिवक्ता की उपस्थिति में सभी लोगों ने इस पंडित एंड एसोसिएट के प्रमुख को शुभकमनाएं और बधाई दी.

ये भी पढ़ें: नक्सलियों की बड़ी साजिश नाकाम, सीआरपीएफ ने लोहरा जंगल से बरामद किया 8 IED बम