कांग्रेस पार्षद की बेटी की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: कर्नाटक के हुबली में बीवीबी कालेज परिसर के अंदर गुरुवार को कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है. मृतका नेहा हिरेमथ (23) एमसीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी. उसी कॉलेज के एक ड्रॉपआउट स्टूडेंट फैयाज खोंडुनाईक ने नेहा के गले, पेट सहित शरीर पर चाकू से 7 वार किए. हमले में फैयाज को भी चोटें आई. जिसके बाद दोंनो को अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों नेहा को मृत घोषित कर दिया.

बैचमेट थे आरोपी और मृतका

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि दोंनो बीसीए में बैचमेट थे. नेहा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था, जिसके कारण फैयाज ने घटना को अंजाम दिया. यह भी बताया कि फैयाज चाकू लेकर कॉलेज कैंपस के अंदर गया और नेहा पर वार कर दिए. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

बता दें कि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि, पूछताछ के दौरान फयाज ने दावा किया कि वे दोनों रिलेशनशिप में थे और वह अचानक उससे दूर रहने लगी थी.
जिसके कारण उसने यह कदम उठाया. वहीं अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और हिंदुत्व संगठनों से जुड़े अन्य संगठनों ने न्याय की मांग करते हुए विरोध- प्रदर्शन किया और आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की.