अभिषेक बच्‍चन ने हाथ की सर्जरी के बाद फिर शुरू की शूटिंग, बोले- मर्द को दर्द नहीं होता.. थोड़ा तो होता है

अभिषेक बच्‍चन की सेहत की च‍िंता करने वाले फैंस के लिए खुशखबरी है. मुंबई में अपने हाथ की सर्जरी कराने के बाद एक्‍टर अब एक बार फिर से अपनी शूटिंग के लिए चेन्नई पहुंच गए हैं. अपनी इस तस्‍वीर में अभिषेक की बाजू पर प्‍लास्‍टर चढ़ा साफ नजर आ रहा है. हालांकि वह थम्‍स-अप भी करते हुए द‍िख रहे हैं. अपनी इस तस्‍वीर के साथ ही अभ‍िषेक ने एक लंबा-चौड़ा पोस्‍ट ल‍िखकर अपने एक्‍सीडेंट की कहानी भी बताई है. इतना ही नहीं, पोस्‍ट में जूनियर एबी, पापा अमिताभ बच्‍चन का फेमस डायलॉग भी मारते नजर आ रहे हैं.

अभिषेक ने कैप्‍शन में ल‍िखा है, ‘प‍िछले बुधवार को अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग के दौरान मेरा एक भयानक एक्‍सीडेंट हो गया. इस एक्‍सीडेंट में मेरा सीधा हाथ फ्रैक्‍चर हो गया और इसे ठीक करने के ल‍िए मुझे सर्जरी की जरूरत थी. इसल‍िए जल्‍दी से घर यानी मुंबई वापस आया. सर्जरी हो गई है और अब सबकुछ अपनी जगह पर है, और अब फिर से चेन्नई में आकर काम शुरू कर द‍िया है. जैसा कहा जाता है… शो मस्‍ट गो ऑन और जैसा मेरे प‍िता कहते हैं.. मर्द को दर्द नहीं होता.. (हां ठीक है, थोड़ा दर्द तो होता है). आप सभी की दुआओं के ल‍िए शुक्रिया.’

अभिषेक के इस पोस्‍ट पर करण जौहर, र‍ितेश देशमुख, बॉबी देओल समेत बॉलीवुड के कई स‍ितारों ने उनके जल्‍द से जल्‍द र‍िकवर होने की कामना की है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक जल्‍द ही अपनी अगली फिल्‍म ‘बॉब बि‍स्‍वास’ में नजर आएंगे. ये फिल्‍म सुजॉय घोष की फिल्‍म ‘कहानी’ के क‍िरदार बॉब ब‍िस्‍वास का स्‍पिन ऑफ होगी. इस फिल्‍म में अभिषेक के साथ च‍ित्रांगदा स‍िंह भी नजर आएंगी. इसके अलावा अभिषेक ‘दसवीं’ में भी नजर आएंगे.