पलामू : घर वापसी के दौरान हुसैनाबाद के एक मजदूर की हुई मौत

Joharlive Team

पलामू/हुसैनाबाद : हुसैनाबाद प्रखंड के गांव खाप के एक मजदूर की घर वापसी के दौरान बीच रास्ते में मौत हो गई। हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के गांव खाप निवासी महावीर बैठा के 35 वर्षीय पुत्र शिवकुमार रजक तीन माह पूर्व गांव के एक साथी अजय कुमार के साथ महाराष्ट्र कमाने गया था।

इस बीच कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश स्तर पर लॉकडाउन लागू हो गया और वह वहीं फंसा रहा। इस बीच हुसैनाबाद समेत अन्य स्थान के मजदूर घर वापसी के लिए एक ट्रक ठीक किया। जिसमें करीमन 30 से 40 मजदूर जैसे तैसे चढ़ गए। इस दौरान शिवशंकर रजक की तबियत बीच मे गड़बड़ हो गई तो गांव के साथी अजय कुमार ने इंदौर के पास ट्रक से उतार लिया। शिवकुमार रजक को बार बार उल्टी आ रहा था, अधिक उल्टी होने के कारण स्थिति गंभीर हो गई थी तो अजय कुमार ने इंदौर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने शिवशंकर रजक का इलाज किया और इलाज के दौरान मौत हो गई। शव को घर लाने में काफी परेशानी हो रही थी तो अजय कुमार ने मृतक शिवशंकर रजक के परिजनों को घटना की पूरी जानकारी दी। घर वालों के कहने पर अजय कुमार ने इंदौर में ही पार्थिव शरीर का दाह संस्कार कर दिया। इधर बैठा समाज अध्यक्ष कृष्णा बैठा समेत अन्य लोगों ने मृतक के परिजनों से मिलकर शोक जताया व दुख की घड़ी में धैर्य से काम लेने की सलाह दी।