सोना-चांदी के जेवरों पर हाथ साफ करने वाले गिरोह का सदस्य धराया, पब्लिक ने की जमकर धुनाई

धनबाद: जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक अनोखा मामला देखने को मिला. जहां पर सोना-चांदी साफ करने वाले एक गिरोह ने एक घर में घुसकर जेवरों पर हाथ साफ किया. लेकिन भागते-भागते घर वालों ने उसे दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया. बता दें कि सोना-चांदी साफ करने के नाम पर गिरोह के कुछ सदस्य घर में घुस जाते हैं और सोना-चांदी साफ करने के नाम पर उसी पर हाथ साफ कर लेते हैं. गोविंदपुर थाना क्षेत्र में ऐसा मामला कई बार देखने को मिला है.

गुरुवार को जिले के आरएस मोर कॉलेज के बगल में विवेक कुमार गुप्ता के घर में गिरोह के दो सदस्य सोना-चांदी साफ करने के नाम पर घुस गए और घर वालों को अपने बातों में उलझा कर सोना-चांदी पर हाथ साफ कर लिया. लेकिन घर वालों को इसकी भनक लग गई. सोना- चांदी और अन्य सामान लेकर भागते-भागते दो लोगों में से एक को दौड़ाकर पकड़ लिया गया. जिसके बाद उसे थाने को सौंप दिया गया. थाना को सौंपने से पहले दो लोगों में से एक पकड़े गए ठगबाज की जमकर धुनाई की गई.

फिलहाल गोविंदपुर थाना की पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. गोविंदपुर थाना प्रभारी रविकांत प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. पूरे मामले की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें: बर्ड फ्लू की पुष्टि के बाद होटवार में मारी गई सैकड़ों मुर्गियां, किया गया डिस्पोजल