उत्कल एक्सप्रेस की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत, रेलवे प्रबंधन कर रही शवों की शिनाख्त

 

सरायकेला: गुरुवार को जिले के गमहरिया स्टेशन के पास एक बड़ी दुर्घटना हुई है. रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान पांच लोगों की उत्कल एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि आदित्यपुर रेलवे स्टेशन के बीच बड़ी संख्या में यात्री ट्रेन पकड़ने के लिए गम्हरिया स्टेशन आ रहे थे. तभी तेज रफ्तार में आ रही

उत्कल एक्सप्रेस की चपेट  में 5 लोग आ गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. हालांकि अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि लोग काम करने के लिए हर रोज आदित्यपुर और गम्हरिया जाते थे.

घटना को लेकर चक्रधरपुर रेल मंडल के DCM देवराज बेनर्जी ने कहा कि घटना की सूचना उन्हें मिली है पर इस हादसे में कितने लोगों की जान गई है, इसकी अब तक स्पष्ट  जानकारी नहीं मिल पाई है. जांच के बाद ही आधिकारिक रूप से जानकारी दी जाएगी. घटना रेलवे पोल संख्या 260/20 के पास की बताई जा रही है.

बता दें कि नई दिल्ली- पुरी उत्कल एक्सप्रेस टाटानगर स्टेशन की ओर जा रही थी. इस दौरान गम्हरिया रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक क्रॉस करने के दौरान पांच लोग तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गए. घटना की सूचना मिलने के बाद रेलवे प्रबंधन द्वारा सभी शव को रेलवे ट्रैक से हटाने का कार्य जारी है. इस मामले पर जमशेदपुर रेल एसपी ऋषव कुमार झा घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. रेलवे पुलिस अन्य शवों  की तलाश में जुटी हुई है.