जमशेदपुर : सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जमशेदपुर: बोड़ाम थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर हुए सड़क हादसे में एक महिला समेत तीन मजदूरों की मौत हो गई। जबकि छह लोग घायल हो गए। सभी घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।

पहली घटना हुलुदबनी कैंप के पास घटी है। जहां पटमदा से जमशेदपुर की ओर जा रही बस में सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान बोटा गांव निवासी निरंजन सिंह (20 वर्ष) के रूप में हुई है। जबकि दूसरा युवक सतेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

वहीं दूसरी घटना वनडीह क्षेत्र में घटी है। जहां मजदूरों से भरा एक पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गया। इस घटना में एक महिला मजदूर समेत दो मजदूर की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। घटना के बाद पिकअप वैन का चालक फरार हो गया। पुलिस ने पिकअप वैन को अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस के काफी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ।