पत्नी ने पति की हत्या के लिए दी 5 लाख की सुपारी, हत्या से पहले अपराधी गिरफ्तार, पत्नी फरार

Joharlive Team

हजारीबाग। जिला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है, जिसमें हत्या होने के पहले ही पुलिस ने अपराधियों को धर दबोचा है। दरअसल, हजारीबाग में ही पदस्थापित फॉरेस्टर की उनकी पत्नी ही हत्या कराना चाहती थी। इस बाबत उसने अपने कथित मित्र के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई और 5 लाख की सुपारी तय दी।

मामले में हजारीबाग पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिसमें नवीन राणा और इमदाद हुसैन दोनों हजारीबाग के मेरु निवासी हैं। वहीं, मोहम्मद नोमान हुटपा के रहने वाले हैं। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हजारीबाग में कुछ अपराधी सक्रिय हो रहे हैं। ऐसे में पुलिस सक्रियता के साथ ऑपरेशन चला रही थी। इस दौरान तीन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस का कहना है कि हजारीबाग में पदस्थापित फॉरेस्टर की पत्नी के साथ आरोपी नवीन राणा की मित्रता थी. पत्नी अपने पति को रास्ते से हटाना चाहती थी. इस बाबत उसने 5 लाख रुपए की सुपारी भी देने को लेकर मन बना लिया था और मामला भी तय हो चुका था। हत्या करने के लिए प्रारंभिक रूप में 94,000 दिये गए। फॉरेस्टर और उनकी पत्नी फिलहाल बिहार के गया में रह रहे थे। फॉरेस्टर की पत्नी ने अपराधियों को जानकारी दिया कि वे गया आ जाए, क्योंकि मकान मालिक नहीं है और आकर गला दबाकर उसकी हत्या कर दें।

पुलिस ने सभी आरोपियों को चार पहिया गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। मामले में मुख्य आरोपी महिला फरार चल रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है और फॉरेस्टर की पत्नी की गिरफ्तारी के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।