बिहार : गोपालगंज में दो लोगों की गोली मारकर हत्या, एक घायल

Joharlive Desk

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने शनिवार को दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी तथा एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राजापुर बाजार स्थित चाय की दुकान पर कुछ लोग बैठे हुये थे तभी दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने धावा बोला और गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस घटना में गोपालपुर गांव निवासी देवेन्द्र पांडेय की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सपहा गांव निवासी पप्पू पांडेय और बडहरा गांव निवासी मछली व्यवसायी रंगीला चौहान गंभीर रूप से घायल हो गये। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पीछा कर दो अपराधियों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों की पहचान उत्तरप्रदेश के कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान निवासी इम्तियाज और हशमउद्दीन के रूप में की गयी है। गंभीर रूप से घायल पप्पू पांडेय और रंगीला चौहान को इलाज के लिये गोरखपुर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में पप्पू पांडेय की भी मौत हो गयी। घटना के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Exit mobile version