सरायकेला: 30 साल के युवक ने चलती गाड़ी के सामने कूदकर की आत्महत्या

Joharlive Team

सरायकेला। जिले के चांडिल थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच -33 शहर बेड़ा के पास शनिवार तड़के एक 30 साल युवक ने ट्रक के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। मृत युवक की पहचान जमशेदपुर के बाराद्वारी के रहने वाले गुंजन कुमार लाल के रूप में की गई है।

जानकारी के अनुसार सुबह 6:30 बजे शहर के बड़े नेशनल हाइवे पर स्थानीय ग्रामीणों ने मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक को आते देखा। जिसने अपनी मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ी कर कुछ देर तक सड़क पर खड़ा रहा और फिर जैसे ही सड़क पर भारी मालवाहक ट्रक आया. युवक ने उसके आगे छलांग लगा दी।इस घटना में युवक का सर बुरी तरह कुचल गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इधर काफी समय बीतने के बाद मृत युवक के परिजनों का पता चल सका और मौके पर युवक के परिजन भी पहुंच गए।

घटना के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को जानकारी दी। युवक के पिता पीके लाल समेत अन्य परिजन चांडिल थाना पहुंचे। मृतक के पिता ने बताया कि उनका बेटा अपनी बाइक लेकर अचानक घर से निकल पड़ा था। इस बीच पिता ने जब बेटे को फोन किया तो उसने चांडिल के शहर बेड़ा के पास अपनी लोकेशन बताई और कुछ देर बाद ही उसने अपनी जीवन लीला ट्रक के आगे कूद समाप्त कर ली. फिलहाल आत्महत्या के कारणों को नहीं बताया जा रहा है, जबकि पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है। घटना के उसके घर में मातम छाया है।

Exit mobile version