भागलपुर में हाइवे पर सड़क हादसा : हाइवा से टक्कर के बाद गड्ढे में पलटी बस, कई लोग घायल

भागलपुर : नवगछिया पुलिस जिला अंतर्गत भवानीपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर हाइवा औऱ बस की टक्कर हो गई. जिसके बाद यात्री बस अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे खाई में जा गिरी. आस हादसे में कई लोग घायल हो गए है. आनन-फानन में घायलों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह हादसा बुधवार की सुबह करीब 3:30 से 4 बजे के बीच भवानीपुर थाना क्षेत्र के भगवान पेट्रोल पंप के पास हुआ.

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार यात्री बस खगड़िया से नवगछिया की ओर आ रही थी. वहीं एक हाइवा नवगछिया से खगड़िया की ओर जा रहा था. दोनों गाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हो गई. आमने-सामने की इस टक्कर के बाद बस सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई.

बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला गया

हादसा होते ही बस में सवार यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। गनीमत यह रही कि बस में ज्यादा यात्री नहीं थे। स्थानीय लोगों की मदद से बस के यात्रियों, चालक और उपचालक को बाहर निकाला गया. सूचना पाकर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. घायलों को आनन-फ़ानन में अस्पताल ले जाया गया.

ड्राइवर-सहायक की हालत गंभीर

ड्राइवर और सहायक ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है. दोनों को पहले पीएचसी नारायणपुर लाया गया. शुरुआती इलाज के बाद दोनों को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया. जबकि अन्य घायलों का इलाज नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें: रीमिक्स फॉल में डूबने से मारवाड़ी कॉलेज के छात्र की मौत

Exit mobile version