टोक्यो ओलंपिक 2020: बेहतरीन रही दीपिका की शुरूआत, पहले दिन के प्रदर्शन से माता-पिता खुश

रांची: टोक्यो ओलंपिक की शुरूआत के पहले दिन ही भारत के तीरंदाजी दीपिका कुमारी ने बेहतर प्रदर्शन किया है। पहले दिन रैंकिंग राउंड में दीपिका कुमारी ने 663 प्वाइंट के साथ 9वां रैंक हासिल किया है। 9वां रैंक हासिल करने के साथ ही दीपिका कुमारी के पिता शिवनारायण महतो और माता गीता देवी ने खुशी जाहिर की है। बेटी के प्रदर्शन पर पिता शिव नारायण महतो ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हमारी बेटी और हमारे दामाद इस बार भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर आएंगे।

तीरंदाज दीपिका की माता ने कहा कि हमारी बेटी सिर्फ हमारा नाम ही नहीं बल्कि पूरे झारखंड और पूरे देश का नाम ऊंचा करने गई है। इसीलिए हम गर्व महसूस कर रहे हैं। इसके साथ ही उम्मीद है कि हमारी बेटी और दामाद टोक्यो ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। वहीं, पिता शिवनारायण महतो बताते हैं कि इस बार हमारी उम्मीद दोगुना इसलिए है कि इस बार हमारी बेटी और दामाद दोनों एक साथ ओलंपिक खेलने गए हैं। गोल्ड मेडल जीतने की दावेदारी ज्यादा बढ़ गई है। दीपिका के माता पिता ने भगवान पर भरोसा जताते हुए कहा कि इस बार दीपिका और उनके दामाद भारत को जीत जरुर दिलाएंगे।

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक में भाग ले रही झारखंड की बेटी दीपिका कुमारी तीरंदाजी में वर्ल्ड नंबर वन है। हाल ही में उन्होंने वर्ल्ड चैंपियनशिप जीता है। जिससे ओलंपिक में उनसे मेडल लाने की लोगों की उम्मीद और भी बढ़ गई है।