मोबाइल लूटकांड मामले में तीन अपराधी गिरफ्तार, छह मोबाइल और बाइक बरामद

रांची । रांची कांके थाना पुलिस ने महिला से मोबाइल लूटकांड मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में पिठौरिया निवासी राहुल कुमार महतो, पंकज कुमार महतो और दीपक कुमार महतो शामिल हैं। इनके पास से लूट का छह मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया गया है।

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मंगलवार को बताया कि बीते 30 मार्च को कांके निवासी रुचि सिंह ने थाने में शिकायत की थी कि वह अपने ऑफिस से घर जा रही थी। इसी क्रम में एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने मोबाइल लूटकर फरार हो गये। एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी बृज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। टीम ने तकनीकी शाखा के सहयोग से कार्रवाई करते हुए मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में तीनों ने अन्य स्थानों पर भी मोबाइल लूटने की बात स्वीकार की है। राहुल ने बताया कि लूट का मोबाइल वह अपने बडे भाई दीपक को बेचने के लिए देता थे। एसपी ने बताया कि तीनों गिरोह बनाकर मोबाइल लूटने की घटना को अंजाम देते थे। एसपी ने बताया कि छापेमारी टीम में थाना प्रभारी बृज कुमार दिलेश्वर कुमार मोहित कुमार अभिजीत रंजन सहित सशस्त्र बल शामिल थे।