फार्म में चोरों ने बोला धावा, आधा दर्जन बकरी लेकर फरार

धनबाद : कोयलांचल में चोर घर, प्रतिष्ठान और मंदिर के बाद अब जानवरों को पालने वाले फार्म को भी नही छोड़ रहे है. चोर महंगे वाहनों का उपयोग कर जानवर की चोरी कर रहे हैं. भाटडीह ओपी क्षेत्र महूदा बस्ती स्थित बकरी फार्म में चोरों ने धावा बोल और आधा दर्जन बकरी को चोर वाहन में लादकर भाग निकले. इसी दौरान फार्म के कर्मी ने मोबाइल में चोरो की हरकत को देख लिया. जिसके बाद कर्मी ने फार्म मालिक और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी.

फार्म मालिक ग्रामीणों की मदद से चोरों को पीछा कर पकड़ा. ग्रामीणों को देख तीन चोर फरार हो गया लेकिन बकरी लोड बोलेरो वाहन और एक चोर ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया. मौके पर ग्रामीणों ने पकड़े गए चोर की पिटाई कर दी. वहीं, बोलेरो वाहन के शीशे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस को चोरी की सूचना दी. सूचना पाकर आयी पुलिस को पकड़ा गया चोर सुपुर्द कर दिया गया. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त कर लिया.

बकरी फार्म के कर्मी ने बताया कि देर रात कुछ चोर फार्म में घुसकर बकरी चोर कर लिया था. फार्म में लगे सीसीटीवी मोबाइल से कनेक्ट होने के कारण चोरों की हरकत को मोबाइल में देख मालिक और ग्रामीणो को सूचना दिए. जिसके बाद पीछा कर एक चोर को पकड़ा गया. तीन चोर भाग निकला. बता दें कि इससे पहले भी 3 लाख की चोरी फार्म में हुई थी. सभी चोर पुटकी के रहने वाले हैं.