पुलिया की रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर गिरी यात्री बस और मच गई चिख-पुकार

दौसा : राजस्थान के दौसा से दुखद करने वाली खबर है, जहां एक बेकाबू यात्री बस पुलिया की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे रेलवे पटरी पर जा गिरी. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं, दो दर्जन लोग घायल भी हुए हैं. इन्हें बेहतर इलाज के लिए जयपुर भेजा गया है. हादसे की सूचना पाकर घटनास्थल पर डीएम कमर चौधरी समेत तमाम आला अधिकारी पहुंच गए हैं. राहत व बचाव कार्य तेजी से चल रहा है.

हरिद्वार से जयपुर जा रही थी यात्री बस

डीएम कमर चौधरी के मुताबिक, रविवार देर रात करीब सवा 2 बजे नेशनल हाईवे-21 पर भीषण सड़क हादसा हुआ. यहां हरिद्वार से जयपुर की तरफ जा रही एक सवारी बस बेकाबू होकर लोहे की रेलिंग तोड़ती हुई पुलिया से नीचे जा गिरी. बस सीधे जयपुर दिल्ली रेल मार्ग के ट्रैक पर जा गिरी. पुलिया से बस रेलवे ट्रैक पर गिरने की सूचना मिलने पर जिले में हड़कम्प मच गया और घटनास्थल के लिए पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां दौड़ पड़ीं.

जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग पर ट्रेनों का परिचालन बंद

हादसे के कुछ देर बाद ही जिले के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. हादसे की सूचना जैसे ही रेलवे कंट्रोल रूम को मिली तो तत्काल जयपुर-दिल्ली रेलमार्ग की अप और डाउन ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन बन्द कर दिया गया. मौके पर रेलवे के अफसर भी पहुंच गए.

इसे भी पढ़ें : पटना : डेढ़ करोड़ दो, वरना वंदे भारत, राजधानी, शताब्दी ट्रेन चलने नहीं देंगे