धनबाद में युवक और युवती की दर्दनाक मौत, एक लड़की जख्मी

धनबाद: गुरुवार की देर शाम एक सड़क हादसे में दो की मौत हो गयी. एक्सीडेंट में युवक और युवती की जान घटनास्थल पर ही चली गयी. जबकि हादसे में युवती की छोटी बहन को गंभीर चोट आई है. ये पूरा मामला तोपचांची थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

तोपचांची थाना इलाके के भवरदाहा ओवरब्रिज पर देर शाम अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से एक युवक और युवती की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के संबंध में बताया जाता है कि गोमो के काली पाड़ा कॉलोनी निवासी शिवधनी कुमार का 20 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण कुमार हटिया टांड निवासी किरण कुमारी और उसकी छोटी बहन के साथ तोपचांची गया था. इस दौरान भवरदाहा पुल के पास अज्ञात वाहन ने उनकी स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी और वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में किरण कुमारी और लक्ष्मण ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि किरण की छोटी बहन लक्ष्मी कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गयी है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए धनबाद रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तोपचांची पुलिस कागजी कार्रवाई के बाद शव को पोस्मार्टम के लिए धनबाद भेजा दिया है. इस हादसे को लेकर अज्ञात वाहन का अब तक कोई पता नहीं चला है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है तथा आसपास के लोगों से पूछताछ भी कर रही है. ऐसा कहा जा रहा है कि किसी बड़े वाहन की जोरदार टक्कर से ये हादसा हुआ है.