बीजेपी की बूथ स्तरीय बैठक में बोले विधायक, अगर काम नहीं किया तो चुनाव में चेहरा दिखाने नहीं आउंगा

धनबाद : झरिया के बस्तकोला स्थित माखन मटका भवन में शनिवार को बस्ताकोला मंडल बूथ स्तरीय बैठक संपन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो, भाजपा कार्यसमिति सदस्य बीवी रागनी सिंह उपस्थित रहीं. बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष संतोष शर्मा ने की, जबकि संचालन महामंत्री तरुण राय व धन्यवाद ज्ञापन संतोष रवानी ने किया. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रागनी सिंह ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में मोदी सरकार की उपलब्धियां के आगे विपक्ष बिल्कुल विफल है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने बहन-बेटी को सुरक्षित करने के साथ-साथ युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने, किसानों को किसान सम्मान निधि देने, खासकर महिलाओं को इज्जत घर, मुफ्त बिजली मकान आदि अनेकों सुविधा देने का काम किया है. मोदी सरकार ने 10 साल में वो सब करके दिखाया है जो 70 साल में पिछली सरकार नहीं सोच पाई. इसलिए देश में तीसरी बार भी नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है. वहीं बात जब धनबाद लोकसभा क्षेत्र की हो तो हमे हमारे देश के यशश्वी प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी का काम और कमल के निसान को याद करते हुए मतदान के दौरान बटन दबाकर धनबाद में फिर एकबार कमल खिलाना है. झरिया में पिछले लोकसभा चुनाव से बढ़कर वोट मिलेगा. भाजपा को वोट देकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है और 400 पार का लक्ष्य हासिल करना है ताकि देश का सर्वांगीण विकास हो सके और आने वाले समय में ऐतिहासिक निर्णय लिया जा सके.

बैठक में मौजूद भाजपा प्रत्याशी ढुलू महतो ने कहा कि नरेंद्र मोदी के जनहितकारी कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना एक-एक कार्यकर्ता का दायित्व है. अगर जनता का काम नहीं हो सका तो चुनाव में चेहरा दिखाने नहीं आउंगा. उन्होंने कहा कि आम कार्यकर्ता को भाजपा ने टिकट दिया है. कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है. इसलिए पति विधायक तो पत्नी को टिकट दिलवा दिया गया. यह गरीब और एक राजकुमार की लड़ाई है. भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि मोदी जी ने सैंकड़ों विकास कार्य किए हैं उन्हें जन-जन तक पहुंचाना है. झरिया विधानसभा संयोजक राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता बूथ स्तर पर लगे हैं, उन्ही के बदौलत ही पार्टी का परचम लहराता है.

जिलाध्यक्ष श्रवण राय ने कहा कि अफवाह पर ध्यान न देते हुए भाजपा को वोट देना है. ढुलू महतो को जिताकर संसद भेजें. बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश मंत्री सरोज सिंह, योगेंद्र यादव, राजकिशोर जेना, राम बालक सिंह, संतोष सिंह, उमेश यादव, रिंकू शर्मा, संजय रवानी, रामदेव शर्मा, काजू राय, रूपेश गुप्ता, भोलानाथ गोस्वामी, कौशल वर्मा, अनित सिंह, मनोज गोप, पप्पू पासवान, राजू रविदास, प्रेम गोप, रंजीत दास, बिपिन मंडल, मधेसर चंद्रवंशी, राहुल गुप्ता, अध्यक्ष कुंदन यादव, प्रतिमा गिरी, टुम्पा सरकार, शोभा देवी, बबलू सिंह, देशराज चौहान, उपेंद्र सिंह, गोपाल यादव, आकाश पासवान, राजकुमार राम मीडिया प्रभारी बप्पी बाउरी उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें : झामुमो जिलाध्यक्ष श्यामलाल हेम्ब्रम का निधन, विधायक समेत कई गणमान्य लोगों ने जताया शोक