चाईबासा की भीड़ ने साबित कर दिया कि पीएम मोदी का झूठ नहीं सुनना चाहती जनता : कांग्रेस

रांची: झारखंड दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. इस पर झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि चाईबासा की जनता ने प्रधानमंत्री को नकारने का काम किया. रैली की भीड़ ने यह साबित कर दिया कि अब झारखंड प्रधानमंत्री का झूठ नहीं सुनना चाहती है. उन्होंने कहा कि फिर से 2014 और 2019 वाला झूठ प्रधानमंत्री ने आज चाईबासा में बोला. आदिवासियों के प्रति झूठा प्रेम जताया. लेकिन मणिपुर के आदिवासी भाइयों एवं बहनों की चित्तकार पर प्रधानमंत्री क्यूं खामोश रहे यह नहीं बताया.

उन्होंने प्रधानमंत्री के आरक्षण पर दिये गये बयानों पर कहा कि प्रधानमंत्री अगर आरक्षण पर इतना गंभीर हैं तो बतायें क्या आप दलित, आदिवासी और ओबीसी के लिए आरक्षण के 50 प्रतिशत सीमा को हटाएंगे. हमने ऐसा करने की गारंटी दे दी है. प्रधानमंत्री ने आदिवासियों भाईयों एवं बहनों को डॉक्टर और इंजीनियर बनने की सलाह तो दे दी हैं. लेकिन उनकी अस्मिता से जुड़ी सरना धर्म कोड की बात प्रधानमंत्री ने नहीं की है क्योंकि उन्हें झूठ बोलकर नकली प्रेम प्रदर्शित करना था.

भ्रष्टाचारियों के साथ पीएम मंच करते है साझा

उन्होंने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री भ्रष्टाचारियों एवं बलात्कारियों के साथ मंच साझा करते है. वे कहते है कि इनको जीताने से हम मजबूत होंगे तो यह समझा जा सकता है कि प्रधानमंत्री का अपार समर्थन दुराचारियों और भ्रष्टाचारियों के साथ है. बहुत ही साफगोई से विपक्ष के ऊपर आरोप लगाते हैं और तमाम भ्रष्टाचारियों को प्रधानमंत्री स्वंय सम्मानित करते हैं. उन्होंने कहा कि यही है मोदी की गारंटी.