कोयलांचल में चोरों का आतंक, बेरमो थाना क्षेत्र के तीन बंद घरों में चोरी की घटना

बोकारो: बेरमो थाना के करगली बाजार के मद्रासी मुहल्ला में तीन घरों का ताला तोड़ कर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. जबकी एक घर में चोरों को कुछ नहीं मिला. रात के अंधेरे में चोरो ने आफत मचा के रख दिया है. लगातार चोरी की वारदातों से आम इंसान खुद को महफूज महसूस नहीं कर रहा है. बेरमो थाना पुलिस भी मानों ऐसे सोयी हुई है कि चोरो और चोरी से उन्हें कोई तकलीफ नहीं है औऱ न ही कोई मतलब है. दरअसल बेरमो थाना अंतर्गत करगली बाजार स्थित सीसीएल कर्मी रमाकांत राम, बाबू स्वामी, जय श्री के बंद मकान में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. नगदी समेत जेवरात चुरा लिए. पड़ोसियों ने इसकी सूचना बेरमो थाना को दी. बेरमो थाना की पुलिस दलबल के साथ पहुंचे और तीनों आवास का जायजा लिया.

बेरमो थाना पुलिस पर अब सवाल खड़ा हो रहा है कि आखिर बेरमो पुलिस के हाथ चोरों के सामने क्यो बंध जाती है. आखिर जिनकों जिम्मेदारी हिफाजत करने की दी गई है, वो आखिर चोरों के सामने बेबस और लाचार क्यों हैं. प्रश्न ये है कि चोरों को पकड़ना तो पुलिस का काम है. लेकिन, यहां तो चोर ही पुलिस पर हावी लग रही है. वहीं बेरमो थाना की पुलिस सिर्फ और सिर्फ तमाशा देख रही है औऱ एक ओर चोरी का मानों इंतजार कर रही हो. पिछले कुछ दिनों पूर्व में भी चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाया था और चोरी की घटना को अंजाम दिया था.

ये भी पढ़ें: ईडी की पूछताछ के बीच मुख्य सचिव और डीजीपी भी पहुंचे सीएम आवास

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.