तेजस्वी हमारा बच्चा, सबकुछ है…नीतीश के बयान पर आया लालू का रिएक्शन, बिहार के सीएम को कह दी यह बात

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान ‘तेजस्वी हमारा बच्चा सब कुछ है’. इस पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी के पिता, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद सुप्रीमो लालू का पहला बयान आ गया है. लालू प्रसाद ने नवरात्रि के मौके पर राजधानी पटना के दुर्गा पंडाल में पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज देश में चारों तरफ असत्य ही असत्य है. मैं कामना करता हूं कि सत्य की जीत हो. वहीं, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के ‘तेजस्वी हमारा बच्चा सब कुछ है’ वाले बयान पर भी अपनी पहली प्रतिक्रिया दी.

इसे भी पढ़ें : CWC2023 : आज अजेय योद्धाओं की टक्कर, भारत या न्यूजीलैंड किसका रुकेगा विजय रथ!

क्या कहा था नीतीश कुमार ने

बता दें कि शनिवार को मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव के कंधे पर हाथ रखा और कह दिया कि ये बच्चा ही हम लोगों का सब कुछ है. जिसके बाद इस बात को लेकर चर्चा तेज हो गई कि क्या नीतीश के उत्तराधिकारी तेजस्वी यादव होंगे. वैसे नीतीश कई बार खुले मंच से तेजस्वी की तारीफ भी कर चुके हैं और इशारों-इशारों में अपना उत्तराधिकारी बता चुके हैं. वहीं, अब तो इस मामले में लालू यादव का भी बयान आ गया है.

इसे भी पढ़ें : ईडी को योगेन्द्र तिवारी की कारोबारी कुंडली खंगालनी चाहियेः सुप्रियो

दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचे थे लालू

बता दें कि लालू यादव पटना में डाक बंगला क्रोसिंग स्थित दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचे थे और पूजा अर्चना की. इस मौके पर उनके साथ राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी साथ नजर आए. इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विभिन्न दुर्गापूजा पंडालों में जाकर पूजा अर्चना की. साथ ही राज्य की सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की. बहरहाल, लालू प्रसाद ने नीतीश के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दे दी है और कहा है- ठीक है, बहुत अच्छा.

इसे भी पढ़ें : महुआ को लेकर निशिकांत का नया दावा, बोले-दुबई में हुआ संसद की मेल आईडी का इस्तेमाल