जहानाबाद: चलती ट्रेन से शिक्षक ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, CCTV में रिकॉर्ड हुई घटना

जहानाबाद: जहानाबाद रेलवे स्टेशन से दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जहानाबाद स्टेशन पर बुधवार की सुबह एक व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई थी, जिसमें यह कहा गया था कि ट्रेन से गिरने से इस व्यक्ति की मौत हुई है, लेकिन जब स्टेशन परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को पुलिस ने खंगाला तो चौंकाने वाला तथ्य सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा रहा है कि महज 6 सेकेंड में तीन कदम चलकर शख्स ट्रेन के सामने कूद जाता है, इतने में ट्रेन की 3 बोगियां उसके ऊपर से गुजर जाती है.

पूरा मंजर देख स्टेशन पर अन्य यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो जाता है. व्यक्ति के अचानक पटरी पर छलांग लगाने से वो ट्रेन की चपेट में आ जाता है और उसकी मौत हो जाती है. जहां लोग इसे ट्रेन हादसा बता रहे थे, वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद सभी चकित रह गए. परिवार जन भी इसे ट्रेन हादसा ही बता रहे थे. लेकिन, अब लगता है कि इस घटना के पीछे का कारण परिवार के लोग छिपा रहे हैं, क्योंकि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि व्यक्ति स्टेशन पर आत्महत्या करने के लिए पहुंचा था.

काको प्रखंड क्षेत्र के एनवां गांव निवासी महेंद्र प्रताप है. वो बुधवार की सुबह पटना जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन चलती ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. महेंद्र प्रताप के ट्रेन के सामने कूदते ही प्लेटफॉर्म पर कोहराम मच गया. इतनी देर में ट्रेन की तीन बोगियां शिक्षक के ऊपर से गुजर गई. लोगों के हल्ला करने के बाद ड्राइवर ने ट्रेन रोकी. रेल पुलिस ने जब युवक के शव को ट्रेन के नीचे से निकाला तो उसके तीन टुकड़े हो चुके थे. घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मच गयी. परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है, फिलहाल परिजन कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं. लेकिन जो भी हो पुलिस द्वारा जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि आत्महत्या का कारण क्या है. पुलिस द्वारा सभी पहलू पर जांच की जा रही है.