सुजीत सिन्हा का नाम इस्तेमाल कर भाजपा नेता से 50 हज़ार रंगदारी मांगने मामले में अपराधी हॉटलिप्स चौक से गिरफ्तार, सिम व मोबाइल जप्त, जाने पूरी रिपोर्ट

Joharlive Team
रांची। भाजपा महानगर के कोषाध्यक्ष बिल्डर रमेश सिंह से 50 हजार रंगदारी मांगने मामले में आरोपी राजकुमार सिंह को रांची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी राजकुमार सिंह बरियातू, हिल व्यू, रोड – 7 का रहने वाला है। गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को हॉटलिप्स चौक के पास से पकड़ा है। एसएसपी अनीश गुप्ता के निर्देश पर कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल के नेतृत्व में सुखदेवनगर थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी ने छापामारी कर पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने रंगदारी मांगने मामले में इस्तेमाल मोबाइल और सिम बरामद कर लिया है। पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी राजकुमार सिंह ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। वहीं पूरे घटनाक्रम के बारे में कोतवाली डीएसपी को जानकारी दी। इस मामले में भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह के बयान पर सुखदेवनगर थाना में रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया गया है।

शराब के नशे में आरोपी राजकुमार ने किया था कॉल

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपी राजकुमार सिंह ने बताया कि शराब के नशे में रमेश सिंह को फोन किया था। 15 अगस्त को शराब के नशे में रंगदारी से संबंधित कॉल किया था। इससे पूर्व आरोपी को पैसों की कमी के कारण रमेश सिंह से रंगदारी मांगने की योजना बनाया था। सबसे पहले आरोपी राजकुमार ने अपने साढू के मोबाइल से फोन किया था। इसके बाद एक नाबालिग के मोबाइल का इस्तेमाल दोबारा रंगदारी मांगने में किया था।