शत्रुघ्न सिन्हा ने आसनसोल से किया नामांकन, कहा- बंगाल की जनता रिकार्ड बनाएगी

आसनसोल: तृणमूल कांग्रेस के आसनसोल से उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि राज्य की जनता जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को करारा जवाब देगी. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस तरह से आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है, वह महज संयोग नहीं है. पिछली बार भी उन्होंने ‘दीदी, ओ दीदी’ कहा था और ममता बनर्जी का मजाक उड़ाया था और राज्य की जनता ने करारा जवाब दिया था. इस बार भी मुझे लगता है कि बंगाल की जनता पिछले रिकॉर्ड तोड़कर जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी और उन्हें करारा जवाब देगी.

आसनसोल सीट से नामांकन दाखिल करते समय शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के काम के कारण पार्टी को जीत मिली है. उन्होंने कहा कि “हमने एक अद्भुत रोड शो किया है और हम देख सकते हैं कि हमें लोगों से कितना समर्थन मिल रहा है, हमारे लिए कितना प्यार और आशीर्वाद है. हमने एक अद्भुत माहौल देखा. हम कह सकते हैं कि यह हमारे काम के कारण है. ममता बनर्जी और टीएमसी जीत गईं. हम कहते हैं ‘बंगाल जो आज सोचता है, भारत कल सोचता है.’ वही हुआ है.

ममता बनर्जी की तारीफ करते हुए सिन्हा ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ने राज्य के लोगों के लिए जिस तरह काम किया है, वैसा किसी भी मुख्यमंत्री ने नहीं किया होगा. उनके के व्यक्तित्व का जादू हर जगह बोल रहा है. ममता बनर्जी ने अपने लोगों और राज्य के लिए जो काम किया है, वह किसी भी सीएम ने अपने लोगों के लिए नहीं किया है. और यहां तक कि देश के प्रधानमंत्री ने भी ऐसा कुछ नहीं किया है.

ये भी पढ़ें: इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार कालीचरण मुंडा ने किया नामांकन, कांग्रेस प्रभारी गुलाम अहमद मीर रहे मौजूद