सलमान खान ने फैंस को दी सरप्राइज, अगली ईद रिलीज होगी ‘सिकंदर’

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान अपने प्रशंसकों के लिए ईद को खास बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. इस ईद-उल-फितर पर उन्होंने अपनी नई फिल्म ‘सिकंदर’ की घोषणा की, जिसका निर्देशन एआर मुरुगादॉस ने किया है. इंस्टाग्राम पर फिल्म के शीर्षक का खुलासा करते हुए सलमान ने लिखा, ”इस ईद ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ को देखो और अगली ईद ‘सिकंदर’ से आ कर मिलो. आप सभी को ईद मुबारक!”

इस अपडेट के साथ सलमान ने एक बार फिर फैंस को ईद का बेहतरीन तोहफा दिया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “ईद मुबारक भाई. ईदी के लिए शुक्रिया.” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “धूम मचाने वाली हैं, अब तक की सबसे अच्छी ईद.”

साजिद नाडियाडवाला द्वारा समर्थित और मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एआर मुरुगादॉस ने अपना हिंदी डेब्यू ‘गजनी’ से किया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया. उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म ‘हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी’ का भी निर्देशन किया था.

ये भी पढ़ें: Apple ने भारत सहित 91 देशों को दी चेतावनी, हो सकता है पेगासस जैसे ‘भाड़े के स्पाइवेयर’ से हमला

A budding journalist presently employed with JOHAR LIVE as Content Writer. Strong inclination towards hardcore news from Regional, Political to National.