सड़क हादसा: वैन और ट्रक की टक्कर में दो की मौत, सात घायल

भोपाल: छिंदवाड़ा के चौरई मार्ग पर सिहोरा के पास शुक्रवार की देर रात एक ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद ट्रक वैन पर ही पलट गया. जिससे वैन में सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बता दें कि वैन में कुल नौ लोग सवार थे. मिली जानकारी के अनुसार वैन में सवार लोग छिंदवाड़ा राज टॉकीज क्षेत्र के बताए जा रहे हैं जो बलिमा कार्यक्रम में शामिल होने छिंदवाड़ा से खेरी जा रहे थे. इसी दौरान बालाघाट की तरफ से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी.

मौके पर पहुंची पुलिस

सुचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं घायलो के इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. पुलिस के अनुसार, देर रात हुए हादसे में राज टॉकीज निवासी सलीम, अरशद, सबीम, मुखमिल, मकिर और इमरान और एक अन्य घायल हो गए. इन्हें जिला अस्पताल में रेफर किया गया है.

इसमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि खान फैमिली वलीमा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राज टॉकीज एरिया कपूर्दा खैरी की तरफ जा रहा था, तभी सामने से आ रहे ट्रक ने वैन को टक्कर मार दी.