रांची : हथियार के बल पर शराब दुकान में लूट, शराब और गाड़ी बरामद

रांची। सोनाहातू थाना पुलिस ने सरकारी शराब की दुकान में लूटपाट के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए लुटे गए शराब और सूमो गाड़ी बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को अहले सुबह चार बदमाश टाटा सुमो गाड़ी से सोनाहातू थाना क्षेत्र के पंचायत बारेंदा स्थित शराब दुकान पहुंचे। अपराधियों ने वहां तैनात गार्ड हरिहर महतो को हथियार के बल पर बंधक बनाया। इसके बाद शराब की दुकान का शटर तोड़कर महंगी शराब और लॉकर को लेकर टाटा रोड की ओर भाग निकले।

घटना के बाद गार्ड हरिहर महतो ने सोनहातू थाना प्रभारी सतीश वर्णवाल माल को मामले की जानकारी फोन पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी का पीछा करने लगी। थाना प्रभारी सतीश वर्णवाल ने मामले की जानकारी इंचागढ़ थाना को दी। इंचागढ़ थाना ने तत्काल बेरिकेड लगाया। घटना के लगभग 30 मिनट के अंदर पुलिस ने लूटी गई शराब के साथ बरामद किया। हालांकि, अंधेरे का फायदा उठाकर लुटेरे चलती सूमो गाड़ी से कूद कर भाग गए।

बिना ड्राइवर चलती सूमो सीधे आकर सोनाहातू थाना प्रभारी सतीश वर्णवाल की गाड़ी से टकराकर रुकी। पुलिस वाहन के ड्राइवर ने किसी तरह अपने वाहन को कंट्रोल किया और वाहन में सवार थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों की जान बची। एसडीपीओ अजय कुमार ने बुधवार को बताया फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।